बिना वॉटरमार्क के KineMaster कैसे डाउनलोड करें

jitendershakya
0

Kinemaster एक वीडियो एडिटिंग ऐप है जहां आप अपने वीडियो को कस्टमाइज़ और देखने के लिए आकर्षक बना सकते हैं। कई वीडियो एडिटर ऐप्स हैं लेकिन यह एडिटर आसान है और यह मेरा पसंदीदा भी है। यहां उन्नत संपादन सुविधाएं दी गई हैं जैसे वीडियो को मर्ज करना और उन्हें छोटी क्लिप में क्रॉप करना। इसके अलावा यहां कई अतिरिक्त फीचर्स जैसे ट्रांजिशन इफेक्ट और विभिन्न प्रकार के स्टिकर भी दिए गए हैं।

इस वीडियो एडिटर में, आप अपने वीडियो में संगीत जोड़ सकते हैं ताकि आपका वीडियो इसमें जोड़े गए अच्छे संगीत प्रभावों के कारण दूसरों का पसंदीदा बन जाए। आप यहां विभिन्न प्रकार के वीडियो टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक वीडियो का टेम्प्लेट दिखाएगा कि वीडियो का आकार कितना है। प्रत्येक टेम्पलेट में, आप वीडियो प्रारूप पर स्टिकर जोड़ सकते हैं जो आपके वीडियो की सुंदरता को भी बढ़ा देगा। वीडियो को अधिक से अधिक अनुकूलित बनाने के लिए यहां वीडियो संपादन टूल का उपयोग करें।

Kinemaster कैसे डाउनलोड करें

इस पेज पर Kinemaster Mod Apk का लिंक दिया गया है जहां आप स्क्रॉल करके इसे पा सकते हैं। जैसे ही आपको लिंक मिलेगा, उस पर क्लिक करें और डाउनलोड पेज आपको दिया जाएगा। संबंधित डिवाइस पर ऐप डाउनलोडिंग शुरू करने के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। जैसे ही ऐप डाउनलोड होगा यह आपकी मेमोरी में शो हो जाएगा और मेमोरी में जाकर आप इसे डिवाइस में इंस्टॉल कर सकते हैं।

यहां असीमित वीडियो टूल उपलब्ध हैं जिनके द्वारा आप अपने वीडियो को शीर्ष अनुकूलित वीडियो की तरह संपादित कर सकते हैं। इसमें एक स्लो मोशन टूल मौजूद है जिससे आप अपने वीडियो की स्पीड को धीमा कर सकते हैं। जैसे-जैसे आपके वीडियो की गति धीमी होगी, यह अद्भुत दिखने लगेगा और इसमें मौजूद प्रत्येक पात्र स्पष्ट दिखाई देगा। इसके अलावा, क्रॉपिंग और ब्लरिंग टूल जैसे बहुत सारे संपादन टूल भी हैं, ये भी आपके वीडियो की सुंदरता को बढ़ाते हैं।

पृष्ठभूमि हटानेवाला Kinemaster Mod Apk में एक बैकग्राउंड रिमूवर मौजूद है जिसकी मदद से आप अपने वीडियो का बैकग्राउंड हटा सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके वीडियो का मौजूदा बैकग्राउंड अच्छा नहीं है तो आप वीडियो का बैकग्राउंड बदल सकते हैं। इसमें कई तरह के फ्री लेकिन कस्टमाइज्ड बैकग्राउंड दिए गए हैं। उन बैकग्राउंड को जोड़ने से आपका वीडियो शानदार दिखेगा। साथ ही यह वीडियो का आकर्षण भी बढ़ाता है.

असीमित फ़िल्टर Kinemaster Mod Apk में कई तरह के अनलिमिटेड फिल्टर मौजूद हैं जिससे आपका वीडियो खूबसूरत बन जाएगा। फ़िल्टर उचित श्रेणी से संबंधित हैं. एक ही श्रेणी में विभिन्न प्रकार के फ़िल्टर होते हैं। वीडियो में जोड़ने के लिए आपको उन्हें चुनना होगा. जैसे ही आप इन्हें सेलेक्ट करेंगे, हर फिल्टर वीडियो में अपलोड हो जाएगा और आपके वीडियो पिक्सल उसके हिसाब से अपग्रेड हो जाएंगे और खूबसूरत भी दिखने लगेंगे।

स्टिकर और छवि जोड़ अगर आप अपने वीडियो को और भी खूबसूरत दिखाने के लिए उसमें कोई इमेज या स्टिकर जोड़ना चाहते हैं, तो Kinemaster नाम का यह ऐप सबसे अच्छा है। यहां आप वीडियो में एक इमेज जोड़ सकते हैं और स्टिकर सेक्शन में जाकर आप वीडियो में कई तरह के स्टिकर भी जोड़ सकते हैं। वीडियो को वायरल करने के लिए उसमें अनुकूलित स्टिकर जोड़ें। इसके अलावा, आप असीमित प्रसिद्धि पाने के लिए संपादित वीडियो को सोशल मीडिया पर भी साझा कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

if you have any doubts that comennt here...

एक टिप्पणी भेजें (0)